Tuesday 5 June 2018

ज्यादातर मर्द होने वाली बीवी से छिपाते हैं ये 8 बातें

By on 23:19
अगर आपकी भी शादी होने वाली है और वो लव मैरिज न होकर, अरेंज मैरिज है तो बेहतर होगा कि आप लड़के की पूरी जांच-पड़ताल कर लें. आमतौर पर शादी से पहले ज्यादातर लड़के, लड़की को इंप्रेस करने के लिए कई तरह के झूठ बोलते हैं.
यूं तो अरेंज मैरिज में घरवाले खुद सारी जांच-पड़ताल करने के बाद ही रिश्ता पक्का करते हैं और लव मैरिज में लड़की, खुद ही सारी मालूमात कर लेती है लेकिन बावजूद इसके लड़के कुछ बातें छिपा जाते हैं.
इन बातों को छिपाने का मकसद धोखा देना नहीं होता है. ऐसा कहने के पीछे लड़के का मकसद सिर्फ इतना होता है कि वो लड़की और लड़की के घरवालों पर इंप्रेशन जमा सके. सामान्य तौर पर लड़के शादी से पहले ये झूठ बोलते हैं.
1. मैंने आज तक किसी लड़की को बुरी नजर से नहीं देखा.
2. मुझे लेन-देन में कोई विश्वास नहीं है. तुम सिर्फ एक जोड़े कपड़े में शादी करके घर आ जाओ.
3. तुम्हारे भाई-बहन मेरे सगे भाई-बहनों की तरह हैं. उनके प्रति मेरी भी जिम्मेदारी है.
4. तुम मुझे हर रूप में सबसे सुंदर लगती हो.
5. मुझे तुम्हारे साथ रहना जितना अच्छा लगता है उतना किसी के साथ नहीं.
6. मुझे तुम्हारे घरवाले बहुत अच्छे लगते हैं.
7. तुम बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हो.
8. शादी के बाद घर संभालना अकेले तुम्हारी जिम्मेदारी नहीं होगी.


source :- https://aajtak.intoday.in/story/8-things-a-man-may-keep-from-you-before-marriage-1-866626.html

0 comments:

Post a Comment