Wednesday 6 June 2018

इंड‍ियन लुक में पति संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम

By on 01:00
बीते 17 अगस्त की रात पत्नी को मारकर सुसाइड करने वाले सेना के जवान के केस में नया खुलासा हुआ है. मृतका के शॉर्ट पीएम में यह बात पता चली है कि वह 3 माह की प्रेग्नेंट थी.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक जवान आकाश चंदेल (22) अपनी पत्नी निकिता के प्रेग्नेंट होने की खबर मिलने के बाद से परेशान था. उसे निकिता के चरित्र पर संदेह था, जिसके बाद से वह सदमे में था. घटना वाली रात इस बात को लेकर उनके बीच काफी बहस भी हुई थी. आकाश ने टेलीफोन की वायर से निकिता का गला घोंटा और खुद  ट्रेन से कटकर जान दे दी .
शराब के नशे में धुत होकर घूम रहा था आकाश
ग्रामीणों ने बताया कि 17 अगस्त की शाम को आकाश शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर घूम रहा था. जांजगीर के पामगढ़ थाना इलाके का रहने वाला 22 वर्षीय आकाश थल सेना में गनर था. घटना से तीन दिन पहले ही निकिता अपने मायके से ससुराल आई थी. आकाश 10 दिनों की छुट्टी लेकर घर आया था.
आकाश और निकिता के बीच झगड़ा हुआ था
करीबी रिश्तेदारों के मुताबिक, 2-3 दिन से आकाश और निकिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. बीती रात आकाश किसी को बताए बगैर घर से कार लेकर निकला और रेलवे स्टेशन पहुंचकर कार पार्किंग में खड़ी की. जिसके बाद आकाश प्लेटफॉर्म नंबर-2 पर पहुंचा और तेज रफ्तार मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी.
आकाश के पास से मिला सुसाइड नोट
मौके पर पहुंची पुलिस को आकाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला. सुसाइड नोट में आकाश ने लिखा, 'मैं और मेरी पत्नी अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं. हमने तय किया कि पहले मैं निकिता की गला दबाकर हत्या करूंगा और फिर मैं खुद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करूंगा. इसमें मेरे परिवार का कोई कसूर नहीं है. '
आकाश ने सुसाइड नोट में बताई मजबूरी
आकाश ने आगे लिखा, 'ये मेरी मजबूरी है कि मैं फौज में हूं और मैं सिर्फ साल में 2-3 महीने के लिए ही घर आ पाता हूं. पापा हमें माफ करना और भाई को हमेशा के लिए वापस बुला लेना.' इस घटना से आकाश के परिजन बेहद सकते में हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि आकाश और निकिता ऐसा कदम भी उठा सकते थे.



source :- https://aajtak.intoday.in/crime/story/husband-killed-pregnant-wife-doubt-her-character-commits-suicide-chhattisgarh-1-948141.html

0 comments:

Post a Comment