Tuesday 17 May 2016

तस्वीराें में देखें, कश्मीर के DIG के अरबपति बेटे की लग्जरी लाइफ!

By on 11:46
सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के अरबपति टोनी बेग 5 साल पहले कैलिफोर्निया में जा बसे थे। 31 साल के टोनी को 'रिच किड्स ऑफ इंस्टाग्राम' के नाम से जाना जाता है। इनके फोटोज सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहे हैं। खुद को सेल्फ मेड मैन मानने वाले टोनी का कहना है कि मेरे जैसी लाइफस्टाइल आसानी से नहीं मिलती है। इसके लिए बहुत काम करनी पड़ती है।पिता हैं इंडियन पुलिस ऑफिसर
टोनी बेग यूं तो पले बढ़े ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न में हैं, लेकिन इनका जन्म भारत के कश्मीर में हुआ था। बचपन में टोनी ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे। इनके पिता शकील बेग भारतीय पुलिस में डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल हैं। टोनी को भारतीय मंत्रियों और इंस्टाग्राम किंग डैन बिल्जेरियन की लाइफस्टाइल पसंद है। इस कारण से वे खुद भी वैसा ही दिखाते हैं।महंगी गाड़ियां करती हैं मोटिवेट
हॉलीवुड हिल्स में 4 बेडरूम वाले घर में रहने वाले टोनी के पास बेंटले और एस550 मर्सिडीज के अलावा रोल्स रॉयस है। वे कहते हैं कि मैं हमेशा बिजनेस क्लास में सफर करता हूं, मेरे पास प्राइवेट जेट और महंगी गाड़ियां हैं, जो मुझे हर सोमवार को ऑफिस जाने के लिए मोटिवेट करती हैं। अगर मैं मेहनत नहीं करूंगा, तो शायद ऐसी लग्जरियस लाइफ भी नहीं एन्जॉय कर पाऊंगा।the news form ww.punjabkesari.in/international/news/tony-beig-called-as-australia-s-rich-kid-of-instagram--473891

0 comments:

Post a Comment