Sunday 8 May 2016

हस्बैंड मिला तो छोड़ दिया वन नाइट स्टैंड करना : सनी लियोनी

By on 05:00
बई : सनी लियोनी और तनुज वीरवानी की फिल्म वन नाइट स्टैंड का ट्रेलर लांच होने के बाद से ही यह काफी चर्चा बटोर चुका है। हमारे समाज में टैबू की तरह फैले एक बोल्ड विषय पर यह फिल्म आधारित है। इस फिल्म के साथ ही जैसमीन डिसूजा डायरेक्शन में प्रवेश कर रही हैं। 
 
इस फिल्म के बारें में जब सनी लियोनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सभी वन नाइट स्टैंड करते हैं। अगर कोई कहता है कि मैंने वन नाइट स्टैंड नहीं किया तो मैं मानती हूं कि वो सरासर झूठ बोल रही है/रहा है। पास्ट में जब मैं सिंगल थी तो मैं भी वन नाइट स्टैंड किया करती थी। मुझे लगता है कि परस्पर सहमति से वन नाइट स्टैंड गलत नहीं है। 
 
सनी लियोनी ने आगे कहा कि मेरे पास एक प्यारा सा हसबैंड है और इसीलिए अब किसी और के साथ मुझे वन नाइट स्टैंड करने की जरूरत नहीं है। मैं ऐसा भविष्य में भी नहीं करूंगी। 
 
गौर हो कि जैसमीन के डायरेक्शन में यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा और फुरकान हैं।

News From : http://www.bhaskarhindi.com/News/31759/.html

0 comments:

Post a Comment