Tuesday 17 May 2016

दो महिलाओं से इश्क लड़ाना डॉक्टर को पड़ा महंगा, मिला भयानक सबक

By on 10:26

गाजियाबाद: दो विवाहित महिलाओं से इश्क लड़ाना एक डॉक्टर अमति को महंगा पड़ गया। दरअसल जब एक और त को पता चला कि इनमें से एक महिला को जब इस बात की भनक लगी, तो गुस्से में आकर महिला ने डॉक्टर को सबक दिलाने के लिए उस पर तेजाब फेंक डाला


डॉक्टर अमति के साथ क्लीनिक में काम करने वाले एक डॉक्टर दीपक ने बताया कि डॉ अमित का दो महिलाओं से संबंध चल रहा था। गाजियाबाद आने से पहले अमित मेरठ में तैनात थे। यहां वह एक किराए के कमरे में रहते थे। जहां मकान मालकिन उन्हें खाना बनाकर देती थी। इसी बीच दोनों में अवैध संबंध हो गया।



उन्होंने यह भी बताया कि वह महिला अमित से उम्र में दस साल बड़ी है और शादीशुदा है। 26 अप्रैल को अमित अपने दोस्त संग गाजियाबाद के वैशाली इलाके में स्थित डॉग क्लीनिक में ज्वाइन किया था। गाजियाबाद में ज्वाइनिंग के बाद महिला उनसे मिलने वैशाली आती थी। डॉक्टर अमित के दोस्त दीपक के मुताबिक वह उससे घंटों फोन पर बात भी करते थे।
शनिवार को मामला उस वक्त उलझ गया जब डॉक्टर अमित के घरवाले उसका समान लेने मेरठ महिला के घर पहुंचे। महिला ने सामान देने से इंकार कर दिया। महिला ने कई बार अमित को फोन मिलाया लेकिन उन्होंने उसका फोन पिक नहीं किया। जिसके बाद देर रात करीब तीन बजे दीपक की आंख खुली तो वह फोन पर बात कर रहे थे। जब उन्होंने पूछा तो बताया कि मेरठ वाली महिला है। 
अमित के दोस्त दीपक ने यह भी बताया कि अमित का अलीगढ़ की एक अन्य शादीशुदा महिला से संबंध था। जब मेरठ वाली महिला को इसकी भनक लगी तो वह नाराज हो गई और उसने अमित पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब फेंकने के बाद महिला अलीगढ़ वाली प्रेमिका को फंसाने के लिए अपना पर्स वहां गिरा दिया। जिसमें अलीगढ़ वाली महिला की आईडी, एक पत्र था जिसमें लिखा था मुझसे शादी नहीं करोगे तो जान से मार दूंगी। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली हैthkenews http://www.punjabkesari.in/national/news/doctor-had-to-love-two-women-fighting-costly-473950

0 comments:

Post a Comment