Tuesday 17 May 2016

Shadi.Com के सहारे महिला डॉक्टर से मंगवाई Porn photo और फिर...(Pics

By on 10:37
गुड़गांव (गौरव): गुड़गांव के नामी अस्पताल में कार्यरत है महिला डॉक्टर को सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बनाकर उससे साढ़े 3 लाख की ठगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ठगी के तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। आरोप है कि उक्त आरोपी, अश्लील फोटो पब्लिक डोमेन में डालने की धमकी देकर पीड़ित महिला से पैसे ऐंठते थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित महिला डॉक्टर 12 वर्ष पूर्व अपने पति से तलाक ले चुकी है। महिला डॉक्टर ने अपनी प्रोफाइल सिंपली शादी डॉट कॉम पर डाली थी। इस पर भुवनेश्वर निवासी युवक स्वयं को एन.आर.आई बताकर उसे शादी का झांसा देता रहा। बाद में अश्लील तस्वीरें लेकर उससे साढ़े 3 लाख रुपए ठग लिए। 

डी.एल.एफ फेज-1 निवासी महिला डॉक्टर रागिनी (बदला नाम) ने साइबर सेल को बताया कि उसका 12 साल पहले तलाक हुआ था और 15 साल का बेटा भी है। बुजुर्ग माता की जिद पर उसने अपनी शादी के लिए प्रोफाइल सिंपली शादी डॉट कॉम पर डाला था, जहां पर उसकी दोस्ती शक्ति अरोड़ा नामक युवक से हुई। उसने खुद को हिमांचल का होने के साथ एन.आर.आई बताया। महिला ने पुलिस को बताया कि वाट्सऐप्प पर चैटिंग के दौरान उसने महिला की अंतरंग तस्वीर मंगा ली। इसके बाद से उसे ब्लैकमेल करता रहा। कभी बंगलुरु में पर्स खो जाने की बात करता तो कभी सी.बी.आई को घूस देने के नाम पर पैसा मंगवाता था। उसके पास अश्लील तस्वीर होने के कारण महिला डॉक्टर ने उसके दिए हुए खाते में अलग-अलग समय पर साढ़े 3 लाख रुपए भेज दिए।

साइबर सेल प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन के बाद भुवनेश्वर के रहने वाले शक्ति दत्ता संबल, सौरभ प्रकाश नायक व गौतम माहराना को चिन्हित किया। महिला थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने उड़ीसा पुलिस के साथ मिलकर भुवनेश्वर के एक होटल में छापेमारी कर तीनों को गिरफ्ताthke news http://haryana.punjabkesari.in/gurgaon/news/haryana-shadi-com-lady-doctor-police-470072?utm_campaign=dat

0 comments:

Post a Comment