Friday 8 June 2018

जेनिफर विंगेट ने आटा गूंथने को बताया गंदा, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

By on 02:51

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में आटा गूंथने को गंदा बताया है. ऐसा करने के लिए जेनिफर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. जेनिफर की यह तस्वीर उनके शो 'बेपनाह' के सेट पर क्लिक की गई है. तस्वीर में जेनिफर खूबसूरत सूट पहने हैं और आटा गूंथ रही हैं. लोगों को तस्वीर से दिक्कत नहीं थी लेकिन जो कैप्शन जेनिफर ने लिखा वो कई लोगों को पसंद नहीं आया.

बेपनाह सीरियल की जोया के 'कान्स' मोमेंट, रेड गाउन में शेयर की फोटो
तस्वीर के कैप्शन में जेनिफर ने लिखा- इसे जेबों में हाथ डालकर नहीं किया जा सकता. कई बार आपको अपना काम पूरा करने के लिए हाथ गंदे करने पड़ते हैं. एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने तस्वीर को लाइक किया है लेकिन कमेंट बॉक्स में तमाम लोगों ने एक्ट्रेस को घेरा. यूजर्स ने लिखा कि उन्हें खाने के लिए 'गंदे' शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.
जेनिफर के कुछ फैन्स ने उन्हें यह समझाने की कोशिश की कि एक्ट्रेस ने सिर्फ एक फ्रेज का इस्तेमाल किया है लेकिन गुस्साए लोगों ने निगेटिव कमेंट करना जारी रखा. लोगों का मुख्य विरोध इसी बात पर था कि जेनिफर ने खाना बनाने के काम को गंदा कहा. एक यूजर ने लिखा- डर्टी हैंड्स का क्या मतलब है? कौन सा गोबर में हाथ डाल कर बैठी हो.
source :- https://aajtak.intoday.in/story/bepannaah-actress-jennifer-winget-trolled-for-calling-kneading-dough-dirty-tmov-1-1008218.html

0 comments:

Post a Comment