Wednesday 6 June 2018

श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी में चल रही खटपट? पति ने बताई सच्चाई

By on 03:04


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें कई दिनों से चल रही हैं. शुक्रवार को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी के बर्थडे सेलिब्रेशन में श्वेता पति के बिना पहुची थीं. इसके बाद लगने लगा कि दोनों के रिश्ते में सच में खटास आ गई है, लेकिन उनके पति अभिनव ने अब इस मामले में चुप्पी तोड़ी है.
अभिनव ने स्पॉटबॉय को बताया- 'मैं कार में अपने बच्चे रेयांश के साथ था. हम उसे बार नहीं ले जा सकते थे. हमारी शादी में कोई समस्या नहीं है. यह महज अफवाह है. मुझे आशा है कि इसके बाद अफवाहों पर विराम लग जाएगा.'
श्वेता की व्हाट्स एप डीपी ने भी दोनों के बिगड़ते रिश्तों की और इशारा किया था. उनकी डीपी में लिखा था- 'मेरा प्लान माफ करना और भूल जाने का है. स्टूपिड होने के लिए खुद को माफ करना और यह भूल जाना कि तुम्हारा कोई अस्तित्व है.'
इस बारे में अभिनव ने कहा- 'श्वेता और मेरे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं है. हम साथ में खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. आप जिस डीपी के बारे में बात कर रहे हैं वो पर्सनल है. मैं उसके बारे में बात नहीं कर सकता.'
इसके पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. शादी के 9 साल बाद साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया था. श्वेता ने राजा पर आरोप लगाया था कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी भी है. खबरों के मुताबिक, पलक जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.
  

source :- https://aajtak.intoday.in/story/shweta-tiwari-abhinav-kohli-marriage-problems-husband-clears-tmov-1-1004448.html

0 comments:

Post a Comment